राष्ट्रीय न्यास

राष्ट्रीय न्यास स्वपरायणता, प्रमस्तिष्कघात, मानसिक मंदता और बहु-विकलांगताग्रसित व्यक्तियों के कल्याण के लिए

क्षमता विकास, बढ़ाएं विश्वास
Menu
???? ?? ????? ?????? ?? ???? ???????? ?? ???????? ?? ??? ???? ???? ?????, ???????? ?? ???? ?????? ???????? ?? ??????? ??? " signature

Print

शिकायत निवारण एवं वापसी सुझाव

प्रतिक्रिया

शिकायत निवारण तंत्र किसी भी संगठन का अभिन्न अंग है।

वास्तव में, एक संगठन का शिकायत निवारण तंत्र अपनी कार्यकुशलता और प्रभावशीलता को मापने का पैमाना है। प्राप्त शिकायतों के आधार पर विभाग द्वारा समस्या वाले क्षेत्रों की पहचान की जाती है और फिर शिकायतों को संबंधित अधिकारियों के पास भेज दिया जाता है, जो इन क्षेत्रों के लिए कार्य तथा शिकायतों का निवारण कर रहे हैं।

सहायक दस्तावेजों के साथ अपनी शिकायत के बारे में ala@thenationaltrust.in पर बताएं 011-43187804 पर संपर्क करें या अपने सवाल निम्न पते पर भेजें-

 

सहायक विधि सलाहकार
राष्ट्रीय न्यास
16बी, बड़ी बाजार, ओल्ड राजेंद्र नगर, नई दिल्ली-110060

 

यह सुविधा योजना प्रबंधन प्रणाली में लॉगिन के बाद हमारे पंजीकृत संगठनों (आरओ) के लिए उपलब्ध है।

अंतिम नवीनीकृत: 04-01-2022

आगंतुक संख्या: 474128