राष्ट्रीय न्यास

राष्ट्रीय न्यास स्वपरायणता, प्रमस्तिष्कघात, मानसिक मंदता और बहु-विकलांगताग्रसित व्यक्तियों के कल्याण के लिए

क्षमता विकास, बढ़ाएं विश्वास
Menu
भारत की विकास यात्रा को नवीन ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए हमें आपके सहयोग, आशीर्वाद और आपकी सक्रिय भागीदारी की अपेक्षा है। " signature
Print

मार्गदर्शन

वेबसाइट को सर्च करना हमारे द्वारा इस्तेमाल किये गए सटीक कीवर्ड पर निर्भर है तथा इससे कभी-कभी वांछित परिणाम नहीं मिलता, लेकिन हमारे मार्गदर्शन अनुभाग के माध्यम से आप जिस विशेष क्षेत्र कि जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, उसे प्राप्त करने में सहायता मिलेगी।

यह अनुभाग राष्ट्रीय न्यास के तहत आने वाले स्वपरायणता, प्रमस्तिष्क घात, मानसिक मंदता और बहु – विकलांगता के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए आपका मार्गदर्शन करेगा। स्वपरायणता, प्रमस्तिष्क घात, मानसिक मंदता और बहु – विकलांगता से संबंधित कई प्रश्नों के जवाब बार-बार पुछे जाने वाले प्रश्न अनुभाग में दिये गए हैं।

यह अनुभाग अपने लिंक के साथ-साथ राष्ट्रीय न्यास की योजनाओं और गतिविधियों के बारे में भी जानकारी प्रदान करता है। राष्ट्रीय न्यास कि योजनाओं का लाभ उठाने के लिए गैर-सरकारी संगठनों/स्वैच्छिक संगठनों को राष्ट्रीय न्यास के साथ पंजीकृत होना आवश्यक है।

हमें उपयोगकर्ताओं कि रुचि के अनुसार विशेष विषय क्षेत्र और लक्षित दर्शकों से संबंधित जानकारी प्रदर्शित करने के लिए आपके सुझावों कि आवश्यकता है।

जारी रखने के लिए यहां क्लिक करें >>

अंतिम नवीनीकृत: 09-10-2017

आगंतुक संख्या: 88074